Tuesday, May 15, 2018

डायबिटीज १००% कंट्रोल डायबिटीज आयुर्वेद पाउडर ..

मधुमेह की घटनाएं दिन-प्रतिदिन बढ़ रही हैं। एक मूक हत्यारा होने के नाते, यह युवा पीढ़ी पर गुप्त रूप से हमला कर रहा है जिससे लोगों और सरकार पर खजाने का बोझ बढ़ जाता है। इन दिनों सामान्यतः दो चीजें आम हैं- मधुमेह के इलाज के लिए आधुनिक दवाएं ले रहे लोगों में दुष्प्रभाव और इंसुलिन प्रतिरोध। यह वैकल्पिक चिकित्सा पद्धति की तलाश में जाता है जहां आयुर्वेद के अधिक आवेदन और महत्त्व है। आयुर्वेद ड्रग्स, आहार, पंचकर्म और व्यायाम के माध्यम से मधुमेह का इलाज करता है। आयुर्वेद में मधुमेह के लिए प्रबंधन तकनीक निम्नानुसार है: व्यायाम (वैयायाम), आहार विनियमन (पथ्या), पंचकर्म (जैव-शुद्धीकरण प्रक्रियाएं) और दवाइयां इस स्थिति को विभिन्न नामों से जाना जाता है जैसे कि आश्र्व, प्रमिधा, मधुमहा और महोगु। मधुमेह के लिए सबसे अच्छा घर उपाय
यहाँ आपको नेचरोपेथी डॉक्टर ने डायबिटीज चूर्ण बनाया है,ये आपका डायबिटीज १००% कंट्रोल करेगा.
यह चुरान (पाउडर) प्राकृतिक उत्पादों से तैयार किया गया है। इसमें शक्तिशाली औषधीय गुण हैं और डायबिटीज के इलाज के लिए अत्यधिक अनुशंसित है। इसका कोई दुष्प्रभाव नहीं है।
ये चूर्ण सुबह नास्ते के ४० मिनट पहले और और रातको खाने से ४० मिनट पहले १ चमच गरम पाने के साथ लेना है .
ये सिर्फ डायबिटीज दर्दी को हेल्प हो सके इसलिए ये चूर्ण अपने मूल किम्मत में ही आपको मिलेगा.ये कोई बिज़नेस के लिए मार्केटिंग नहीं है.
इस लिए आप जितना हो सके अपने दोस्तों और दर्दी से शेयर करे ..
ये चूर्ण किसी दर्दी को चाहिए निचे दिए NO. पे कॉन्टेक्ट करे .
मोबाइल : 9427753872

2 comments:

  1. KITNE DINO MEIN THEEK HOGA. KUL LAGAT

    ReplyDelete
    Replies
    1. AAPKA TEL> BUSSY ATA HAI. APP TEL KAREN : 7042916717

      Delete